प्रदेश के खिलाड़ी बढ़ा रहे देश का गौरव : पार्षद युवराज छिल्लर
November 6th, 2019 | Post by :- | 168 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

दिल्ली आरके पुरम के सेक्टर छह में एक से चार नवंबर के बीच हुई फस्र्ट गन्स ऑफ नेशन शूटिंग ग्रांड प्रिक्स प्रतियोगिता में बहादुरगढ़ के धर्म विहार स्थित एमएस एकेडमी के दो शूटरों ने पदक हासिल किए हैं। रौनक राठी ने स्वर्ण तो आकाश ने रजत पदक हासिल किया है। पदक विजेताओं का एकेडमी में पहुंचने पर पार्षद युवराज छिल्लर व अन्य खेल प्रेमियों ने जोरदार स्वागत किया।

एकेडमी के संचालक सुनील राठी ने बताया कि इस प्रतियोगिता में उनकी एकेडमी के 10 शूटरों ने भाग लिया था। एकेडमी के खिलाड़ी रौनक राठी ने 10 मीटर एयर राइफल प्रतिस्पर्धा में 400 में से 382 अंक लेते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया और स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। रौनक राठी शहर के स्कालर्स रोजरी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता है। वहीं शूटर आकाश ने इसी स्पर्धा में कांस्य पदक प्राप्त किया। आकाश ने 400 में से 369 अंक प्राप्त किए। एकेडमी के दो अन्य शूटर्स जसमीन धनखड़ व अजय सोलंकी ने भी इस प्रतियोगिता में अलग-अलग इवेंट्स में चौथा स्थान प्राप्त किया। रौनक राठी ने अहमदाबाद गुजरात में हुए प्री नेशनल मैच में भी अच्छा स्कोर करते हुए नेशनल गेम्स के लिए क्वालीफाई कर रखा है। यह प्रतियोगिता 7 दिसंबर से 4 जनवरी तक भोपाल-मध्य प्रदेश में होगी। एकेडमी में पहुंचने पर रौनक राठी व अन्य शूटरों का कोच अजेश, तुषार राठी, आरजू, अजय सोलंकी, चाहत बत्रा, जसमीन, दीक्षांत छिल्लर, युवी छिल्लर, दिव्यांशु, गोलू, नितिन धनखड़, राहुल यादव, श्रीकांत शर्मा, राहुल राठी, आर्यन अहलावत व देव आदि ने स्वागत किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।