बाल विकास स्कूल के सक्षम ने गोहाटी में नेशनल ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल
November 6th, 2019 | Post by :- | 202 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* गोहाटी में 2 से 6 नवंबर तक आयोजित हुए 65वें नेशनल स्कूल गेम्स
बहादुरगढ़। क्षेत्र के सराय औरंगाबाद स्थित बाल विकास स्कूल सी. सै. स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र एवं ताइक्वांडो खिलाड़ी सक्षम अहलावत ने आसाम के गोहाटी स्थित देश भक्त तरूण फूकान इंडोर स्टेडियम,आरजी बरुह स्पोटर्स काम्पलेक्स यूलबारी गोहाटी में 2 से 6 नवंबर तक आयोजित हुए 65वें नेशनल स्कूल गेम्स ताइक्वांडो चैपिंयनशिप 2019-20  में हिस्सा लेते हुए लडक़ों के 78 किलो भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीत कर स्कूल, जिले व हरियाणा प्रदेश का नाम देश भर में रोशन करने का काम किया है। बाल विकास स्कूल के डायरेक्टर प्रवीण छिल्लर ने बताया कि गोहाटी में हुई 65वें नेशनल स्कूल गेम्स ताइक्वांडो चैपिंयनशिप में स्कूल के सक्षम अहलावत ने अंडर 19 में लडक़ों के वर्ग में भाग लेते हुए ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल जीता है।
डायरेक्टर प्रवीण छिल्लर ने खुशी जताते हुए बताया कि बाल विकास स्कूल के अनेकों होनहार खिलाड़ी छात्र इससे पहले भी स्टेट व नेशनल स्तर पर हुई ताइक्वांडो चंैपियनशिप में पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन कर चुके है। गोहाटी में गोल्ड मेडल जीतने पर पर स्कूल के प्रबंधक रामनिवास छिल्लर, डायरेक्टर प्रवीण छिल्लर, डा. सीमा छिल्लर, प्रधानाचार्य डॉ पूनम चौधरी ने सक्षम अहलावत को गोल्ड मेडल जीतने की बधाई देते हुए कहा कि वह इसी तरह भविष्य में आयेाजित होने वाली ताइक्वांडो प्रतियोगिताओं में भाग लेते हुए पदक जीत कर स्कूल के साथ जिले व हरियाणा प्रदेश का नाम देश में रोशन करता रहे। स्कूल के डायरेक्टर प्रवीण छिल्लर ने स्कूल के कोच सुरेन कुमार को भी बधाई देते हुए कहा कि उनके कड़े प्रशिक्षण के चलते स्कूल के खिलाड़ी विभिन्न खेलों में राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में पदक जीतकर स्कूल का नाम रोशन कर रहे है।
फोटो कैप्शन:- गोहाटी में पदक जीतने के उपरांत विनर स्टेंड पर बाल विकास स्कूल का गोल्ड मेडल विजेता खिलाड़ी सक्षम अहलावत खुशी जताते हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।