यातायात जागरूकता अभियान के तहत वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक|
November 6th, 2019 | Post by :- | 56 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :- पलवल जिले में पुलिस प्रशासन की तरफ़ से चलाया जा रहा यातायात जागरूक अभियान के अंतर्गत हसनपुर थाने के नव नियुक्त थाना प्रभारी रामवीर सिंह डागर ने कस्बे के चौहारों पर दोपहिया व चौपहिया वाहनों के चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। थाना प्रभारी ने यहां यातायात नियमों को तोडने वाले वाहन चालकों को फूल देकर उन्हें यातायात नियमों का अहसास भी दिलाया।

थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने दोपहिया वाहन चालकों से कहा कि वह बगैर हेलमेट वाहन ना चलाएं तथा दो सवारी से अधिक दोपहिया वाहन पर ना बैठे। उन्होंने कहा कि फोन का प्रयोग करते वक्त वाहन ना चलाएं और अपने वाहन के सभी कागजात अपने साथ लेकर चलें। थाना प्रभारी ने यहां चौपहिया वाहन चालकों से कहा कि वह बगैर सीट वैल्ट लगाए वाहन को ना चलाएं और वाहन चलाते समय फोन पर बात ना करें।

डागर ने बताया कि उन्होंने थाने का कार्यभार संभालते ही गांवों का दौरा कर लोगों की समस्याओं से रूबरू होना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को पुलिस से संबंधित कोई शिकायत होगी तो वह उस शिकायत का तुरन्त निपटारा करेंगे। इसके अलावा थाना के स्टॉफ का भी समझा दिया गया है कि वह थाने में अपनी शिकायत लेकर आने वाली जनता से तसल्ली पूर्वक बात करें और उन्हें उनकी समस्या से जल्द निजात दिलाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।