यातायात पुलिसकर्मियों ने दिखाई ईमानदारी
November 6th, 2019 | Post by :- | 123 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । जयपुर यातायात पुलिसकर्मियों ने अपनी ईमानदारी का परिचय देते हुए एक व्यक्ति को उसका मोबाइल फोन और ₹19500 का चेक लौट दिया। सुभाष चंद हेड कॉन्स्टेबल एवं श्री छतर सिंह कांस्टेबल ठीकरिया मोड़ अजमेर रोड पर यातायात का संचालन करवा रहे थे। ड्यूटी के दौरान सड़क पर एक मोबाइल
मोबाइल के कवर में था व ₹19500 का एक चेक पीडीए देखा। कुछ समय बाद देवेंद्र नाम का एक व्यक्ति अपने मोबाइल फोन को ढूंढते हुए ठिकरिया मोड़ पहुंचा। सुभाष हेड कांस्टेबल को मोबाइल गिरने की सूचना से अवगत कराया। पूछताछ के दौरान सही पाए जाने पर देवेंद्र कुमार को उनका मोबाइल फोन और ₹19500 का चेक यातायात पुलिसकर्मियों ने लौटाया। देवेन्द्र कुमार ने हेड कांस्टेबल सुभाष चंद और छतर सिंह के साथ-साथ यातायात पुलिस का बहुत-बहुत आभार प्रकट किया। पुलिस उपायुक्त यातायात ने इस सराहनीय कार्य के लिए पीठ थपथपा कर शाबाशी दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।