राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने राज्य विधान सभा के सभी नव-निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी और सदन में उनका हार्दिक स्वागत किया
November 5th, 2019 | Post by :- | 84 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।   हरियाणा के राज्यपाल श्री सत्यदेव नारायण आर्य ने राज्य विधान सभा के सभी नव-निर्वाचित सदस्यों को बधाई दी और सदन में उनका हार्दिक स्वागत किया।

राज्यपाल आज यहां आयोजित 14वीं हरियाणा विधान सभा के प्रथम सत्र के दूसरे दिन सदन को सम्बोधित कर रहे थे।
श्री आर्य ने राज्य के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए विधानसभा में रचनात्मक और फलदायी चर्चा के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। अपना अभिभाषण देते हुए श्री आर्य ने राज्य में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाने के लिए राज्य के मतदाताओं, भारत निर्वाचन आयोग और समस्त निर्वाचन तंत्र को भी बधाई दी।

इस दौरान नव-निर्वाचित विधायकों को सम्बोधित करते हुए राज्यपाल ने कहा कि हरियाणा के लोगों को उनसे तथा इस गरिमामयी सदन से बहुत उम्मीदें हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सबकी समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए तो काम करेगी ही, नव-निर्वाचित विधायकों पर भी लोगों की अपेक्षाओं को पूरा करने और उनकी आवाज उठाने का महत्वपूर्ण दायित्व है। उन्होंने सभी विधायकों से आग्रह किया कि वे हरियाणा के नवनिर्माण के लिए अपने आपको समर्पित करें और पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने कत्र्तव्यों का निर्वहन करें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।