नपा कर्मचारी संघ ने नपा सचिव को मांग पत्र सौपा।
November 5th, 2019 | Post by :- | 100 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
बराडा क्षेत्र में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन में कार्यरत सफाई कर्मचारियों ने विभिन्न मांगो को लेकर नगरपालिका सचिव को एक मांग पत्र सौंपा। नगर पालिका कर्मचारी संघ की शाखा बराडा के प्रधान डिंपल सैहला के नेतृत्व में सफाई कर्मचारियों का दल नपा सचिव अजय वालिया से मिला। उन्होंने मांग की कि नए कांट्रेक्ट के तहत उन्हें डीसी रेट पर वेतन दिया जाए। प्रधान डिंपल सैहला ने बताया कि पुराने ठेकेदार द्वारा उनके वेतन से आईकार्ड की शुल्क कटौती के बाद भी उन्हें आईकार्ड मुहैया नहीं करवाए गए और न ही उन्हें उनके पैसे वापिस मिले हैं।

उन्होंने मांग की कि सफाई कर्मियों का ईपीएफ तथा ईएसआई निकलवाया जाए। उन्होंने ठेकेदार पर वेतन कटौती का आरोप भी लगाया। उन्होंने वर्तमान सुपरवाइजर को हटाकर पुराने सुपरवाइजर की नियुक्ति की मांग की। उन्होंने कहा कि नपा प्रशासन व ठेकेदार उनकी मांगों को शीघ्रता से अमल करे ताकि कस्बे की सफाई व्यवस्था में कोई रुकावट न आए। इस मौके पर राजेश कुमार, सलोचन कुमार, संजीव कुमार, रोहित कुमार आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।