हलके के विकास में भेदभाव किया तो सरकार को विधानसभा मेें घेरूंगा: राजेंद्र सिंह जून
November 5th, 2019 | Post by :- | 164 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

*विधायक राजेंद्र सिंह जून ने विधानसभा में ली पद एवं गोपनियता की शपथ*

*प्रोटेम स्पीकर डा. रघुबीर सिंह कादयान ने दिलाई विधायक राजेंद्र जून को शपथ*

तीसरी बार बहादुरगढ़ विधानसभा से विधायक चुने गए राजेंद्र सिंह जून ने हरियाणा विधानसभा में पद एवं गोपनियता की शपथ ग्रहण की। कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून को हरियाणा विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर डा. रघुबीर सिंह कादयान ने पद व गोपनियता की विधिवत रूप से शपथ दिलवाई। शपथ ग्रहण करने के बाद हलके की जनता के नाम संदेश में विधायक राजेंद्र सिंह ने कहा कि हलके की जनता ने तीसरी बार हलके की सेवा करने का जो अवसर दिया है उस पर वो खरा उतरते हुए पूरी ईमानदारी व निष्ठा से बहादुरगढ़ हलके के हितों का सजग प्रहरी बनकर विधानसभा में उनकी पैरवी करने का काम करेंगे। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि भले ही हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार नहीं बन पाई फिर भी वह मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए बहादुरगढ़ हल्के के विकास व जनता को उपलब्ध कराई जाने वाली मूलभूत सुविधाएं दिलवाने के मामले में कोई कमी नहीं रहने देंगे। विधायक राजेंद्र जून ने प्रदेश की भाजपा सरकार को चेताते हुए कहा कि सरकार के अच्छे कार्य की सराहना भी करेंगे तथा बहादुरगढ़ हलके के साथ विकास व सुविधाओं में कोई भेदभाव या अनदेखी का करने का प्रयास किया तो सरकार को विधानसभा में घेरने का काम भी करूंगा। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि चुनाव में पूरे हलके के मतदाताओं व जनता का उन्हें अपार स्नेह व आशीर्वाद मिला है। सभी मतदाताओंव हलके की जनता का आभार जताने के लिए 20 नवंबर के बाद हलके के ग्रामीण व शहरी क्षेत्र का धन्यवादी दौरा शुरू किया जाएगा। विधायक ने कहा कि हलके की जनता का धन्यवाद करने के अलावा मीटिंग आयोजित कर सभी पोलिंग बूथ एंजेटों व तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा चुनाव में सहयोग व कड़ी मेहनत करने पर उनका भी आभार जताया जताएंगे।
*फोटो :- बहादुरगढ़ से तीसरी बार विधायक चुने गए राजेंद्र सिंह जून को विधानसभा में पद व गोपनियता की शपथ दिलाते हुए प्रोटेम स्पीकर डा. रघुबीर सिंह कादयान।*

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।