चोरों के हौसले बुलन्द, एक ही रात में तीन दुकानों के शटर उखाडकर की चोरी |
November 5th, 2019 | Post by :- | 519 Views

मुकेश वशिष्ट/हसनपुर पलवल :-  हसनपुर में सोमवार रात चोरों ने तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया है। चोर दुकानों का शटर उखाडकर उसमें में हजारों रुपये की नगदी व सामान को चुराकर ले गए। दुकानदारों को दुकानों में हुई चोरी का पता मंगलवार सुबह लगा। चोरी की वारदात को लेकर बाजार के दुकानदार एकत्रित होकर थाने पर पहुंच गए। पुलिस ने पीडि़त दुकानदारों की शिकायत पर मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।
सोमवार देर रात चोर हसनपुर के बाजार में स्थित तीन दुकानों का शटर तोडकर हजारों रुपये की नगदी व सामान चुराकर ले गए। मंगलवार सुबह जब दुकानदार अपनी दुकानों को खोलने के लिए पहुंचे तो दुकान का शटर पहले ही टूटा हुआ था। मामले की सूचना तीनों दुकानदारों ने पुलिस को दी।

दुकानदार कुनाल डेरी मालिक पवन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चोर उसकी दुकान में से 1500/ रुपये की नगदी, दो अमूल घी के डिब्बे, चॉकलेट के डिब्बों के अलावा अन्य हजारों रुपये का सामान चुराकर ले गए वहीं दुकानदार अंकित ने बताया कि चोर उसकी दुकान में से साढ़े नौ हजार रुपये की नगदी व अन्य सामान चुराकर ले गए वहीं हितेश मेडीकल स्टोर के मालिक दयानन्द जिन्दल ने बताया कि चोर उसकी दुकान में से दो हजार रुपये की नगदी, पांच डिब्बे गुलुकोज, 5 डिब्बे, हॉरलिक्स व चमनप्रांस के अलावा अन्य सामान चुराकर ले गए।

लोग एकजुट हो पवन, दयानन्द जिन्दल, अकिंत, कुन्जबिहारी, पूर्व सरपंच राजकुमार गुप्ता, सरपंच संदीप मंगला, भरतपाल गोयल, अजयगोयल, जयराम, राकेश गोयल आदि मौजूद रहें | चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौका मौके पर पहुंचकर छानबीन की है और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। इस मामले में थाना प्रभारी रामबीर डागर का कहना है कि उन्होंने आज ही थाने का कार्यभाल संभाला है। उन्होंने कहा चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा कर चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।