पैट्रोल पम्प की प्रथम वर्षगांठ पर 27 रक्तदाताओ ने किया रक्तदान |
November 5th, 2019 | Post by :- | 143 Views

हसनपुर पलवल/मुकेश वशिष्ट :-  पलवल के अगवानपुर में स्थित मोतीकिरण फ्युल एस्सार पैट्रोल पम्प के प्रथम स्थापना दिवस पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के सहयोग से एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का संयोजन पलवल डोनर्स क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लायन विकास मित्तल, मोतीकिरण फ्युल के संचालक राकेश मंगला और शिविर का संचालन आकाश मंगला और मारुत मंगला ने किया ।

शिविर का विधिवत उद्घाटन पंचवटी मंदिर के महामण्डलेश्वर 1008 श्री कामता दास जी महाराज, एस्सार कम्पनी के क्षेत्रीय विक्रय अधिकारी वरुण पाहवा, राममिलन अधिकारी, नरोत्तमदास अधिकारी, राजु ठाकुर, युवा समाजसेवी मुकेश राणा,एम एल कथुरिया,  चन्द देशवाल, देवेन्द्र गुप्ता, जितेश सिंगला, शमीम आदि ने किया। शिविर में मंगला परिवार ने अपने स्वर्गीय माता पिता मोती राम और किरण देवी मंगला की याद एक भंडारे का भी आयोजन किया।

जिसमें लगभग 1000 लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।आर्यवीर लायन विकास मित्तल  ने सभी रक्तदाताओं का धन्यवाद किया और कहा कि रक्तदान करने से लोग कुछ हिचकते हैं जो कि गलत है। रक्त दान करना एक उत्तम कार्य है।हर स्वस्थ व्यक्ति को प्रत्येक तीन महिने में रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने बताया कि शिविर में 27 रक्तदाताओ ने रक्तदान किया। जिनमें 18 युवाओं ने पहली बार रक्तदान किया।  इस अवसर पर क्लब की सह संयोजक अल्पना मित्तल, डा. रविन्द्र डागर, नेपाल सिंह, पवन, अभिषेक, राहुल, देवेन्द्र, भीम, साई फ्लेक्स के राजीव डागर आदि ने अपना सहयोग दिया।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।