जौनपुर । एसपी जौनपुर ने अयोध्या फैसला के पहले पत्रकारों के सुरक्षा की पहल की।
November 4th, 2019 | Post by :- | 231 Views

जौनपुर । पत्रकार संगठनों से वार्ता करते हुए पुलिस अधीक्षक रवि शंकर छबि ने कहा कि अयोध्या मामले को लेकर आने वाले फैसले को दृष्टिगत रखते हुए खबर लिखने अथवा पूर्व में लिखी गयी खबरों को लेकर पत्रकारों द्वारा लिखी गयी आदि को लेकर उनकी सुरक्षा आदि की व्यवस्था करने का निर्णय लिया गया है ।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यदि किसी पत्रकार को कोई खतरा महसूस हो रहा है तो वह अपने संगठन अथवा सीधे पुलिस को सूचित करें पुलिस विभाग जांचोंपरान्त उसके सुरक्षा का इन्तजाम करेंगा ।
इस अवसर पर जौनपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष कपिल देव मौर्य ने पुलिस अधीक्षक को सुझाव देते हुए कहा कि पुलिस अधीक्षक अपने अधीनस्थ अधिकारियों एवं थाना चौकी प्रभारी को निर्देशित करे कि तहसील एवं थाना चौकी स्तर पर पत्रकार संगठनों की मीटिंग करे और उनकी समस्याओं को सुनकर सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित कराये । बैठक में संपादक मंडल के अध्यक्ष राकेश कान्त पाण्डेय, श्रमजीवी पत्रकार युनियन के विजय प्रकाश मिश्रा, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के हसनैन कमर दीपू वीरेन्द्र मिश्रा विराट महामंत्री जौनपुर प्रेस क्लब, दीपक सिंह रिन्कू संगठन मंत्री जौनपुर प्रेस क्लब ,आदि ने पत्रकारों के सुरक्षा के बाबत अपने सुझाव दिए । पुलिस अधीक्षकने सुझावों पर अमल करने का आश्वासन दिया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।