मारपीट करने के अलग-अलग मामलों मे महिला सहित तींन गिरफ्तार
November 4th, 2019 | Post by :- | 108 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।   पुलिस उपायुक्त श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0 के दिशा-निर्देशानुसार जिला में अपराधों व असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पंचकुला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है । इन्ही दिशा-निर्देशों के तहत पुलिस चौकी सैक्टर-16, पंचकुला की टीम द्वारा गाली देकर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप मे दो को गिरफ्तार किया गया है । पकडे गये आरोपी की पहचान आशीष उर्फ आशु उर्फ भूरा पुत्र शंकर प्रसाद तथा आशु उर्फ काकू पुत्र राजू के रूप मे हुई है । दोनो आरोपी राजीव कॉलोनी, सैक्टर-17 पंचकुला के रहने वाले है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन्दिरा कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस मे शिकायत दी थी कि 31 अक्टूबर को शाम के समय अपने एक दोस्त के साथ अपने घर जा रहा था । जब वह बुढनपुर मोड़ के नजदीक पहुंचा तो सामने से आ रहे आरोपियो से उसकी टक्कर हो गई । इसी बात को लेकर आरोपियो ने उसके ऊपर छुरी से हमला कर घायल कर दिया । शोर सुनकर आस-पास के लोग ईकट्ठा होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गये । पुलिस द्वारा कार्रवाही करते हुए दो आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा हमले मे इस्तेमाल की गई छुरी बरामद कर ली गई है ।

वही दूसरे मामले मे गांव बुढनपुर निवासी व्यक्ति की पत्नी के साथ पड़ोस मे रहने वाले व्यक्ति व उसकी पत्नी द्वारा गाली-गलौच कर मारपीट करने के मामले मे आरोपी पुत्तन उर्फ तसीम पुत्र कासीम वासी गांव बुढनपुर तथा उसकी पत्नी सुमन को बुढनपुर से विधी-पूर्वक गिरफ्तार किया गया । सभी आरोपियो को माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत मे भेजा गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।