जनहित में जनप्रतिनिधि के तौर पर हलके की निरंतर पैरवी करूंगा : नरेश कौशिक
November 4th, 2019 | Post by :- | 138 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– हलके की जनता उनका परिवार, सेवा के लिए रहूंगा तत्पर : नरेश
– सांसद डा.अरविंद शर्मा व पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कार्यकर्ता सम्मेलन में जताया हलके की जनता का आभार
– सामाजिक उत्‍थान पर फोकस रहेगा मनोहर सरकार का
बहादुरगढ़, 3 नवंबर शहर में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ। सम्मेलन में रोहतक संसदीय क्षेत्र से सांसद डा.अरविंद शर्मा व पूर्व विधायक नरेश कौशिक कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। हलके के कार्यकर्ताओं की ओर से सांसद डा.शर्मा व कौशिक का अभिनंदन किया गया। सांसद ने नरेश कौशिक की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में भाजपा की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया। हलके के कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक नरेश कौशिक द्वारा उनके कार्यकाल में  किए गए विकासात्मक कार्य की जमकर सराहना की और उन पर विश्वास व्यक्त किया कि हलके के जनप्रतिनिधि के तौर पर वे सरकार के समक्ष हलके की पैरवी निरंतर करेंगे।
सम्मेलन में पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में एक बार फिर से मनोहर सरकार बनने का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत को ही जाता है। कार्यकर्ताओं की अपार निष्ठा के बलबूते हरियाणा में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में दूसरी पारी की शुरूआत हुई है। उन्होंने कहा कि भले ही जनादेश उनके पक्ष में नहीं रहा किंतु वे हलके की जनता को अपना परिवार मानते हैं और भविष्य में निरंतर इस परिवार की सेवा के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मौजूदा विधानसभा चुनाव में हलके की जनता ने अपार स्नेह दिया और इस स्नेह को वे कायम रखते हुए एक बार फिर से मनोहर सरकार में हलके की भागीदारी विकास स्वरूप बनी रहे इसके लिए तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार फिर से मुख्यमंत्री का फोकस आर्थिक विकास के साथ ही सामाजिक उत्‍थान पर है, ऐसे में अंत्योदय की भावना से कार्य करते हुए सरकार आगे बढ़ेगी और हर क्षेत्र में हरियाणा को नंबर वन बनाने का लक्ष्य साधते हुए नए हरियाणा की परिकल्पना को साकार करेगी। मनोहर सरकार की दूसरी पारी में शिक्षा, स्वास्‍थ्य, सुरक्षा और स्वावलंबन को वरीयता दी जाएगी। ऐसे में कार्यकर्ता सरकार की नई  विकासोन्मुखी योजनाओं का बेहतर तरीके से प्रचार प्रसार करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन करें।
नरेश कौशिक ने कहा कि सरकार और आमजन के सतत समन्वय से ही सामाजिक समस्याओं का स्‍थाई समाधान सुनिश्चित होगा। इसी उद्देश्य के साथ वे हलके की जनता और सरकार के बीच बेहतर तालमेल बनाने में अपनी भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार की दूसरी पारी में वे जनता की आवाज बनकर अगले पांच साल समर्पित भाव व लगन के साथ काम करेंगे जिसमें भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग लिया जाएगा।
कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक कौशिक के नेतृत्व में हलके के विकास में आगे बढऩे में उन्हें हर संभव सहयोग दिए जाने को आश्वस्त किया।
इस अवसर पर मार्केट कमेटी चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, पूर्व चेयरमैन कर्मवीर राठी, राजेंद्र दलाल, राज राठी, विनोद जांगड़ा, जगदीश नंबरदार, जितेंद्र राठी, सतबीर यादव बालौर, संदीप मान, टोनी सरपंच, राजेश गोयल, अशोक शर्मा, प्रदीप गोयल, अश्विनी शर्मा, बलवान खत्री, दिनेश शेखावत व कृष्‍ण चंद्र सहित महिला मंडल से आशा छिल्लर, कमलेश बाल्याण, रेनू शर्मा, संतोष, कामिनी कश्यप, रेणू खैरपुर व पूजा कौशिक तथा हलके के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।