कस्बे में आवारा पशुओं से लोग हुए परेशान
November 4th, 2019 | Post by :- | 149 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे का हर गली मोहल्ला बेसहारा गायों व सांडो से परेशान हैं व इनका तांडव बढ़ता जा रहा है इनके झुण्ड के झुण्ड हर चोंक व नुक्कड़ों पर विचरण करते रहते हैं मुख्यतः धान मंडी व सब्जी चोंक व रामलीला मैदान में इनकी बहुतायत है राह चलते व्यक्ति इनसे काफी डरे रहते हैं।

यहां तक कि कई वाहन चालक भी इनकी टक्कर से चोटिल हो चुके हैं ये बेसहारा जानवर खड़ी बाइक को गिरा देते हैं इनमे रखा खाने पीने का सामान भी चट कर जाते हैं कई बार तो किरयाना की दुकानों तक मे भी घुस जाते हैं सांडों की आपसी लड़ाई के दौरान लोग इस कदर डर जाते हैं।

कि वो अपने घरों व दुकानों में घुसकर अपना बचाव करते हैं कस्बेवासियों का कहना है कि इन बेसहारा पशुओं की व्यवस्था को लेकर नगरपालिका, मंडी समिति तथा व्यापार मंडल साजिन्दा नही है कस्बे में दो गौशाला होने के बावजूद भी इन गौवंश की जिम्मेदारी कोई नही ले रहा है ।

जिससे कस्बेवासियों को दो दो गौशाला होने का कोई फायदा नही मिलता ये आने जाने वाले लोगो को नुकसान पहुंचाते हैं परन्तु प्रशासन सब कुछ जानते हुए भी मौन धारण किए हुए हैं प्रशासन के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है शायद प्रशासन को किसी बड़े हादसे होने का इंतजार है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।