11 नवम्बर को भाजपा सरकार की नीतियों खिलाफ अम्बाला शहर में होगा प्रदर्शन:- वरुण चौधरी
November 4th, 2019 | Post by :- | 110 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

भारतीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देशानुसार कांग्रेस देश के बदहाल आर्थिक व्यवस्था के खिलाफ 7 नवम्बर से 14 नवम्बर तक पूरे देश मे आन्दोलन करेगी।इसी कड़ी में आगामी 11 नवंबर को अग्रसेन चौक, अंबाला शहर पर एक विशाल धरना प्रदर्शन किया जाएगा जिसमें पूरे अंबाला जिले के हल्के मुलाना,अंबाला शहर ,अंबाला कैंट और नारायणगढ़ हल्के के कार्यकर्ता शिरकत करेंगे । प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद बहन कुमारी शैलजा जी करेंगी।

वरुण चौधरी ने कहा कि पूरे देश व प्रदेश में भाजपा की जन विरोधी नीतियों को जनता अब समझ चुकी है और विधानसभा चुनाव में भी जनता ने भाजपा को सिरे से नकारा है| आने वाला समय कांग्रेस का है ।
कांग्रेस हमेशा देश के जनमानस के हितों के लिए प्रतिबद्ध रही हैं। भाजपा की दमनकारी आर्थिक नीतियों की वजह से प्रदेश में आयी मन्दी के खिलाफ सड़क पर उतरकर आन्दोलन करेंगे व आम आदमी को जन-जागृति करने के लिए भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध कार्यक्रम चलायेंगे
चौधरी ने कहा कि देश में मंदी और तालाबंदी’ मौजूदा भाजपा सरकार की पहचान बन गई हैं। देश की अर्थव्यवस्था ‘वेंटिलेटर’ पर है व रोजगार सृजन ‘कोमा’ में है। न नौकरी है, न रोजगार, और कृषि क्षेत्र पर तो मंदी का दंश और भी बुरा है। डूबती अर्थव्यवस्था, घटती बचत, व्यापार की तालाबंदी और बैंक घोटालों में जनता के पैसे की लूट ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था का दिवाला निकाल दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।