50 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
November 4th, 2019 | Post by :- | 140 Views

करनाल के हरीसिंहपुरा गांव में रविवार दोपहर बाद करीब 3 बजे 5 वर्षीय बच्ची शिवानी घर के पास खुले बोरवेल में गिर गई। उसे गिरते हुए किसी ने नहीं देखा। परिजन बच्ची को लापता समझ घंटों तलाशते रहे। रात करीब 8:45 बजे उन्हें बोरवेल में बच्ची के गिरने की आशंका हुई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बोरवेल में मोबाइल डालकर वीडियो रिकाॅर्डिंग की, जिसके बाद पता चला कि बच्ची बोरवेल में ही गिरी है।

रात करीब 9 बजे ग्रामीणों ने बीडीपीओ व घरौंडा पुलिस को सूचना दी। पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे एसपी सुरेंद्र भाैरिया ने रात 12 बजे बताया कि एनडीआरएफ की टीम गाजियाबाद से चल चुकी है। टीम के निर्देश के मुताबिक बचाव कार्य के लिए जेसीबी मशीन, अॉक्सीजन सिलिंडर मंगाए गए हैं। पर्याप्त रोशनी की व्यवस्था की गई है। यमुना नदी के किनारे का गांव होने के कारण मिट्‌टी रेतीली है। इसलिए रात 12:30 बजे तक सही से बचाव कार्य शुरू नहीं हो पाया। हादसे के करीब 10 घंटे के बाद रात 1 बजे एनडीआरएफ के निर्देश पर जेसीबी से खुदाई कर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 2 बजे तक टीम नहीं पहुंची थी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।