जौनपुर।गोपालापुर में दबंगो ने सराफा व्यवसायी को पीटा।
November 3rd, 2019 | Post by :- | 305 Views

फिरोज खान

मङियाहू जौनपुर

 

जौनपुर। रामपुर थाना क्षेत्र के गोपालापुर बाजार में सोने चांदी का सामान उधार लेने आए मनबढ़ों ने व्यवसाई के द्वारा ऊधार देने से मना करने पर व्यवसायी की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड होने पर वायरल हो गया है।
बताया जाता है कि रविवार की शाम 6:30 बजे गोपालापुर बाजार स्थित आनंद कुमार ज्वेलर्स की दुकान पर चार मनबढ़ किस्म के लोग पहुंचे। दुकान पर बैठे स्वर्ण व्यवसाई जगन्नाथ सेठ से सोने चांदी के कुछ सामानों को उधार मांगा। व्यवसाई ने कहा कि अभी हमारा पिछला 32 हजार ही आप लोगों ने नहीं दिया है। मैं उधार नहीं दूंगा, इतने पर मनबढ़ो ने गाली-गलौज करते हुए व्यवसाई की दुकान में हिल गए और व्यवसाई को कई थप्पड़ जड़ दिया। मारपीट करने का सीसीटीवी कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड हो गया। मनबढ़ मामले को और आगे बढ़ाते की आसपास के दुकानदारों ने 100 नंबर पुलिस को सूचित करते हुए घेराबंदी लिया और दुकान से भागने नहीं दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभी पूछताछ कर रही थी कि चारों मनबढ़ मौका देख भाग गए। फिलहाल पुलिस ने जगरनाथ सेठ के तहरीर पर मेडिकल मुआयना करा कर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।