मुख्यमंत्री की यात्रा के होडल आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह, भाजपा के भावी उम्मीदवार डोर टू डोर कर रहे हैं प्रचार
August 23rd, 2019 | Post by :- | 342 Views
होडल,  (मधुसूदन): मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा के 29 अगस्त को होडल आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह बना हुआ है। यात्रा के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं को अलग अलग स्थानों पर उनके स्वागत की जिम्मेदारियों सौंपी गई हैं। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं ने भी क्षेत्र  के विभिन्न गावों और शहर में पहुंचकर लोगों से डोर टू डोर मिलना शुरु कर दिया है। यात्रा को लेकर पूर्व विधायक एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रामरतन व भाजपा नेता हरेंद्र सिंह ने जितेन्द्र सरपंच,हरदीप सरपंच,जोगिंदर सरपंच,मोनु सरपंच,संदीप सरपंच,दीपक सरपंच,देवेंद्र सरपंच, ब्रह्मम सिंह, नगर परिसद उप प्रधान आशारानी तायल के पति राजकुमार तायल, पार्षद लखन,शिवराम,तपेंद्र ,राजू पंखीया ,रूपेंद्र ,राजू पार्षद,नेकपाल,प्रेमी,रमेश सहित सैंकडों कार्यकर्ताओं के साथ गाँव दीघोट,औरंगाबाद ,जटौली व हसनपुर आदि विभिन्न गावों में जनसम्पर्क अभियान किया और आगामी 29 अगस्त को होडल पहुंचने वाली मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर भाजपा नेता हरेंद्र सिंह ने बताया कि जन आर्शीवाद यात्रा के होडल पहुंचने पर बाबरी मोड के निकट भव्य स्वागत किया जाएगा। जिसमें हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।