पिछले 15 वर्षों से कार्यकत्र्ताओं ने मेहनत की और सरकार में भागेदारी सुनिश्चित करवाने में विशेष भूमिका निभाई :  अजय चौटाला
November 3rd, 2019 | Post by :- | 68 Views
बाढड़ा। जजपा संरक्षक व पूर्व सांसद अजय चौटाला ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से कार्यकत्र्ताओं ने मेहनत की और सरकार में भागेदारी सुनिश्चित करवाने में विशेष भूमिका निभाई। अब उनकी पार्टी की सरकार में भागेदारी हो गई है कार्यकत्र्ताओं का सूखापन दूर करेंगे। घोषणा पत्र में किए वायदों को अमलीजामा पहनाने की शुरूआत हो चुकी है। आने वाले समय में सभी वायदों को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि बाड़ा की जनता ने नैना चौटाला को विधायक सुनना है इसका एहसान मैं सूत समेत उतारूंगा जिस तरह से मेरे से आप काम ले लेते थे उसी तरह मेरी बेटी और नैना चौटाला से काम लेते रहना उन्होंने कहा कि आपके लड़के के लिए ऐसी योजना लेकर आएंगे कि बाड़ा का नाम राष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा
अजय चौटाला रविवार को बाढड़ा में बीजेपी कार्यालय के प्रांगण में कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनावों में 11 महीने की जजपा पार्टी को ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए धन्यवाद किया। कहा कि कार्यकत्र्ताओं की बदौलत ही आज उनकी पार्टी की सरकार में भागेदारी हुई है।
अजय चौटाला ने कहा कि कैबीनेट की मीटिंग के बाद से हरियाणा में युवाओं को नौकरी में 75 प्रतिशत, पैंशन बढौतरी, आरक्षण में बने केसों को वापिस लेने के साथ-साथ जेलों में बंद जाति विशेष के लोगों को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा विचार किया जाएगा। साथ ही कहा कि अब किसानों को अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरने की आवश्यकता नहीं होगी। सरकार के साथ मिलकर किसानों के लिए विशेष योजनाएं शुरू करेंगे। कहा कि विकास की दृष्टि से जो पिछले पांच वर्ष में विकास की कमियां रही हैं, उनको पूरा करवाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।