क्राइम ब्रांच की टीम ने पिंजौर में 29 अक्तूबर को एक प्रोपर्टी सलाहकार से पैसे लूटने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार 
November 3rd, 2019 | Post by :- | 81 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।     पुलिस उपायुक्त श्री कमलदीप गोयल ह0पु0से0 द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धरपकड़ के लिए दिए हुए दिशा निर्देशों के तहत क्राइम ब्रांच सेक्टर-26 की टीम ने बड़ी कामयाबी हासिल की हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम ने पिंजौर में 29 अक्तूबर को एक प्रोपर्टी सलाहकार से पैसे लूटने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सिम्पी निवासी पिंजौर, मुनीश निवासी कालका, बलदेव सिंह निवासी कालका व सतीश कुमार निवासी कालका के रूप में हुई हैं। पुलिस ने चारो आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 3 दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया हैं। सैक्टर-26 क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने बताया की चारो आरोपियों ने 29 अक्तूबर को कालका निवासी प्रदीप कुमार जो की वासुदेव पुरा पिंजौर मे प्रापर्टी सलाहकार का काम करता हैं। उसकी दुकान में शाम करीब 6 बजे 4 लडके हाथो मे सरिया और डंडे लेकर दुकान मे घुसे और उसे पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपियों उससे 42 हजार रुपये नगद लूट कर भाग गये थे और जाने से पहले उसकी दुकान के शीशे भी तोड गए। जाते-जाते आरोपी उसे जान से मार देने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद प्रदीप को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था।

पिंजौर थाना पुलिस ने प्रदीप की शिकातय पर मामला दर्ज कर लिया था। जिसके बाद मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 को सौंपी गई थी।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।