पट्टा बरौरी में दो दिवसीय प्रचीन मंदिर में मेले के आयोजन
November 3rd, 2019 | Post by :- | 109 Views
 ज़िला सोलन की ग्राम पंचायत पट्टा बरौरी में दो दिवसीय प्रचीन दुर्गामाता मेले का शुभारम्भ हो गया। इस मोके पर पंचायत समिति सदस्य डी डी कश्यप ने बतौर मुख्यातिथि शामिल होकर ध्वजारोहण कर मेले का शुभारम्भ किया इस मोके पर मेला समिति के अध्यश श्रीराम कोशल एवं अन्य सदस्यों द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया गया व् उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

मुख्यातिथि डी डी कश्यप ने कहा कि मेलो के आयोजनों से हमारी पुरानी संस्कृति को बल मिलता ही है वन्ही आपसी मेल जोल व् प्रेम बहाव को भी बल मिलता है। इस मोके पर डी डी कश्यप ने अपने वार्ड की तीन पंचायतो में जाबल जमरोट पट्टा बरौरी तथा हरिपुर में करवाए गए विकासात्मक कार्य बारे भी अपने विचार रखे। मुख्यातिथि ने अपनी ओर से मेला समिति को 5100 रूपये देने की घोषणा भी की इस मोके पर अध्यक्ष मेला समिति श्रीराम कोशल ने कहा कि रात्री में सांस्कृतिक संध्या में पहाड़ी कार्यक्रमों का आयोजन होगा रात्री सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में निदेशक दूर संचार विभाग रामेश्वर शर्मा शिरकत करेंगे।

मेले के दोरान खेलकूद प्रतियोगिताओ का भी आयोजन किया गया जिसमे अंडर 19 बालीबाल प्रतियोगिता के पहले मुकाबले में पट्टा बरौरी विजेता व् हरिपुर की टीम उपविजेता रही इसी प्रकार कबड्डी का पहला मैच सायरी व् कक्कड़हट्टी के बीच खेला गया। जिसमे सायरी विजेता व् कक्कड़हट्टी उपविजेता रही विजेता उपविजेता टीमों को नकद पारितोषिक देकर पुरस्कृत किया जाएगा। इस मोके पर प्रधान दुर्गामाता मंदिर संतलाल वरिष्ठ उप प्रधान पेंशनर्स एवं वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन  केशवराम प्रेमचन्द दुनीचंद ठाकुर नेकराम कोशल नरेश कुमार योगराज गोपाल दास राजेन्द्र आदि मोजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।