असम राइफल में तैनात सैनिक की हार्ट अटैक से हुई मौत गांव में मातम का माहौल
November 3rd, 2019 | Post by :- | 201 Views

बराड़ा :- (जयबीर राणा थंबड़)जिला अंबाला उपमंडल बराड़ा के गांव तंदवाल निवासी सैनिक रणदीप सिंह की मौत की सूचना मिलते ही गांव में मातम का माहौल छा गया।

राष्ट्र जागरण मंच के संस्थापक अमरेंद्र सिंह भी परिवार को सांत्वना देने गॉव तंदवाल पहुंचे इस दौरान उन्होंने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि प्रशासन को चाहिए कि वह इस परिवार की पूरी मदद करें उन्होंने कहा कि इस युवक ने देश के खातिर अपनी जान दी है युवक जहां एक और हजारों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है तो वही इसने अपनी जान की परवाह ना करते हुए भारतीय सीमाओं की रक्षा के लिए भारतीय सेना मैं ही नौकरी करना पसंद किया ऐसे में अब सरकार का भी कर्तव्य बन जाता है कि वह इस परिवार की पूरी मदद करें। रविवार देर शाम तक मृतक रणदीप का शव अम्बाला छावनी आने की संभावना है सोमवार को उसका अंतिम संस्कार पैतृक गांव में ही किया जाएगा रणदीप 30 वर्ष का था वह अपने पीछे पत्नी अंजलि तथा 3 वर्षीय बेटी रिया और 6 वर्षीय बेटी मानवी को छोड़ गया है मृतक के पिता व भाई खेती-बाड़ी का काम करते हैं आज जिला सैनिक बोर्ड की टीम ने भी गांव में परिवार वालों के पास पहुंच उनका ढांढस बढ़ाया तो वही थाना साह प्रभारी भी मौके पर पहुंचे लेकिन गांव वालों में इस बात को लेकर गहरा रोष था कि अभी तक प्रशासन का कोई अधिकारी यहां नहीं आया

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।