मेरी जीत जनता की जीत :- वरुण चौधरी।
November 3rd, 2019 | Post by :- | 112 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

मुलाना हल्का की जनता ने अपार स्नेह देकर मुझे विधानसभा में जाने का सुअवसर दिया है।लोगों ने जाति धर्म से ऊपर उठकर मुझे सम्मान दिया है यह जीत मेरी नहीं है बल्कि मुलाना विधानसभा क्षेत्र की जनता की जीत है ।उक्त बातें मुलाना विधानसभा क्षेत्र के नव निर्वाचित कांग्रेस विधायक वरुण चौधरी ने हल्का के दुराना गांव में ब्लॉक अम्बाला 1 के कार्यकर्ताओं की मिटिंग का आभार जताते हुए कही।

वरुण चौधरी आज दुराना में विधायक बनने के बाद कार्यकर्ताओ का आभार प्रकट करने पहुंचे थे।इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने वरुण चौधरी का फूलमालाए डालकर गर्मजोशी से स्वागत किया।उन्होंने कहा कि आगे भी लोगों की समस्याओं के निदान में सभी का आशीर्वाद इसी तरह प्राप्त होता रहे ।उन्होंने अभिभावकों को उनके प्रति सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया और लोगों से कहा कि इसी तरह आपका स्नेह आगे भी मिलता रहे ताकि मैं आपकी सेवा मे सदैव तत्पर रह सकूं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।