जर्जर मकान ढहा, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पहुंचे मौके पर
August 23rd, 2019 | Post by :- | 304 Views

सोनीपत। पुराने शहर में शुक्रवार दोपहर एक जर्जर मकान ढहने से एक युवक व ई रिक्शा चालक घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। उन्होंने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह शहर में सभी जर्जर और खतरनाक हो चुके भवनों को गिराना सुनिश्चित किया जाए, ताकि कोई बडा हादसा न हो।

दोपहर 12 बजे पुराने शहर में अचार वाली गली के कोने पर एक जर्जर मकान अचानक ढह गया। इस हादसे में एक युवक दब गया और एक ई रिक्शा चालक चपेट में आ गया। आसपास के लोगों ने तुरंत उन्हें मलबे से बाहर निकाला। पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने निगम अधिकारियों को जेसीबी के साथ मौके पर ही बुलाया, ताकि मलबा हटाया जा सके। इसके साथ ही उन्होंने निगम अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह शहर की सभी जर्जर भवनों की सूची अपडेट करें तथा उन्हें जल्द से जल्द गिराना सुनिश्चित करें, ताकि भविष्य में कोई हादसा न हो सके।  इसके बाद उन्होंने ट्यूलिप अस्पताल में उपचाराधीन युवक का हालचाल भी जाना। वहीं निगम अधिकारी ने बताया कि दुखभजन को एक माह पूर्व ही इस जर्जर मकान को गिराने का नोटिस दिया गया था, लेकिन उसने नियम का पालन नहीं किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।