मिलबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोड क्रास करते एक पैदल चल रहे राहगीर की बस की चपेट में आने से हुई मौत
November 2nd, 2019 | Post by :- | 152 Views

 

 

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)

 

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अधीन पड़ते जम्मू जालंधर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गाँव मिलबा मे रोड क्रॉस करते बख्त एक पैदल राहगीर की तेज रफ्तार बस की चपेट में आकर मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है ।

मामले में सन्धर्व में जानकारी देते हुए इन्दौरा थाना के प्रभारी सुरिंदर सिंह धीमान ने बताया के गक्त शाम मिलबा पंचायत के उपप्रधान ने पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में सूचित किया के मिलबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोड क्रास करते समय एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गभीर रूप में घायल हो गया है जिसे इलाज हेतु स्थानीय लोगो द्वारा मुकेरिया के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया है । घटना की सूचना मिलते ही ठाकुरद्वारा पुलिस चौकी के मुख्य आरक्षी विपन कुमार अपनी टीम सहित घटना स्थल पर पहुँचे ओर साक्ष्य जुटाए । इस दौरान पुलिस मुकेरिया के हॉस्पिटल में पहुची ।घायल व्यक्ति को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । मृतक की पहचान जसविंदर मशीह (30) पुत्र दर्शन मशीह गाँव चक्क कला तहसील मुकेरिया पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का मुकेरिया के हॉस्पिटल में पोस्टमाटम करबाकर शव को परिजनों के हबाले कर दिया है । जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज की बस नंबर HR 68 B 4052 जोकी चंडीगढ़ से कटड़ा को जा रही थी जैसे ही मिलबा हबेली होटल के बिल्कुल सामने पहुची तो उक्त पैदल चालक रोड़ क्रास करते हुए इसकी चपेट में आ गया । पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर बस चालक रमेश कुमार निबासी हरियाणा के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्यबाही शुरू कर दी है । डीएसपी नुरपुर डॉक्टर साहिल अरोड़ा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।