शैलर में जीरी के थैले चोरी करने वाले चोरों में से 2 आरोपी गिरफ्तार
November 2nd, 2019 | Post by :- | 244 Views

बराड़ा : (जयबीर राणा थंबड़)थाना बराड़ा के क्षेत्र गावँ कम्बासी में स्थित सैलर में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी अभिषेक और अंकुश निवासी गाँव कम्बासी थाना बराड़ा को गिरफ्तार कर थाना बराड़ा में मामला दर्ज किया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में संलिप्त अन्य की तलाश जारी है।

इस मामले के सम्बन्ध में शिकायतकर्ता अनिल सागर निवासी प्रीत नगर बराड़ा ने थाना बराड़ा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपी अभिषेक और अंकुश निवासी गाँव कम्बासी थाना बराड़ा एवं इन्द्र मोहन निवासी गावँ लखमड़ी थाना बबैन जिला कुरूक्षेत्र ने मिलकर 30/31 अक्तूबर 2019 की रात्रि गावँ कम्बासी में स्थित नीलकण्ठ एग्रो फूड नामक सैलर से 2 थैले धान के चोरी कर लिए हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए आरोपी अभिषेक और अंकुश निवासी गाँव कम्बासी थाना बराड़ा को गिरफ्तार कर थाना बराड़ा में मामला दर्ज किया। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया और न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।