पीलीभीत : यातायात माह की शुरुआत कर एसपी ने चलाया जागरूकता अभियान
November 2nd, 2019 | Post by :- | 105 Views

पीलीभीत, विक्रान्त शर्मा। पीलीभीत में आज यातायात माह की शुरुआत कर पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित ने यायतायात जागरूकता अभियान चलाया साथ ही चौराहों पर खड़े होकर यातायात केे नियमो को बताते हुए हाइवे से गुजर रहे कार सवारों को सीट बेल्ट व बाइक सवार को हेलमेट पहनने के लिए आग्रह करते हुए नजर आए । साथ ही वाहन चालकों को पुष्प वितरण कर सड़क दुर्घटना से बच कर सावधानी बरतने के निर्देश दिए ।

नवम्बर माह की शुरुआत होते पीलीभीत के sp ने सड़क सुरक्षा को लेकर यातायात माह का शुभारंभ किया साथ ही सड़क के मेन हाइवे का यातायात संबंधी गतिविधियों पर ध्यान देते हुए सभी कार व ट्रालियों में रिफ्लेक्टर लगवाए साथ ही नवम्बर माह में सड़क सुरक्षा का संकल्प  लिए अभिषेक दीक्षित ने बताया ये नम्बवर माह यायतायात माह के रूप में मनाया जा रहा है ताकि सड़क दुर्घटना कम हो और लोग अधिक जागरूक हो जिससी ट्रैफक रूल्स के नियमो का भली भांति पालन हो सके ।

वही यातायात माह कार्यक्रम में सिटी मजिस्ट्रेट रितु पुनिया भी सड़क पर यातायात के नियमों को बताते हुए वाहन चालकों वाह राहगीरों को सड़क सुरक्षा के साथ नियमों का पालन करने के निर्देश देती नजर आई तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं की यातायात माह की शुरुआत जिले के आला अधिकारी सड़कों पर दुपहिया व चार पहिया वाहनों को रोककर उन्हें यातायात के नियमों का पालन करने को कहते नजर आए साथ ही जिन लोगों ने यातायात के नियमों का पालन नहीं किया उनको तत्काल चालान कर हिदायत दी गई । यातायात माह जागरूकता अभियान के दौरान एसपी अभिषेक दीक्षित व asp रोहित मिश्रा व सिटी मजिस्ट्रेट सहित व्यपारी नेता रवि देव स्टेशनर्स, स्वतंत्र देवल, पवन मिश्रा, शैली शर्मा, अजय सिंह सहित यातायात प्रभारी अपनी टीम सहित शामिल रहे ।

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।