ज्ञापन सौंपा ,दी अनिश्चितकालीन सामुहिक अवकाश की चेतावनी
November 2nd, 2019 | Post by :- | 153 Views
वजीरपुर,( महेन्द्र शर्मा ) उपखण्ड वजीरपुर के पटवारियों ने जिला कलेक्टर के नाम पत्र लिखकर तहसीलदार महेन्द्र मीणा को पटवार संघ के तत्वावधान में अनेक मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। संघ के पटवारी शेर सिंह मीणा ने बताया कि खंडार तहसील में 29298 तरमीन अभी शेष है।जिनकी समस्यायों का समाधान लिए खंडार पटवार संघ के अध्यक्ष प्रताप सिंह  खंडार  तहसीलदार से अनेक समस्याओं को लेकर मिले तो उनके साथ अभद्रता की और पुलिस बुलवाकर गिरफ्तार कराया। जो निंदनीय कार्य है।इससे पटवारियों में रोष व्याप्त है। पटवारियों ने जिला कलेक्टर से खंडार तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इस पर कार्रवाई नहीं होने पर चार नवंबर से पटवारी अनिश्चितकालीन के लिए सामुहिक अवकाश पर चले जाएंगे।
जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर पटवार संघ के अध्यक्ष पवन मीणा, उपाध्यक्ष राजकुमार वैष्णव, वीर सिंह, नरेश सिंह गुर्जर, पुष्पेंद्र शर्मा, राकेश शर्मा, भूपेश अग्रवाल मानसिंह मीणा झब्बू लाल मीणा राजकुमारी बेरवा और बबीता महावर उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।