बीकानेर में मचा हाहाकार, नम आँखों के साथ लोग मोमबत्तियां लेकर आये सड़कों पर।
August 23rd, 2019 | Post by :- | 109 Views

बीकानेर,(मनीष)। एम.एस.कॉलेज की छात्रा के साथ हुई हैवानियत ने हर किसी को झकझोर दिया है। हर ओर हाहाकार मचा हुआ है। लोगों की आंखे नम है, हाथ में मोमबत्तियां है। आज बीकानेर में शहरवासियों द्वारा ब्लैक-आउट कैंडल मार्च निकाला गया।

सदर थाना क्षेत्र में रहने वाल एक लड़की के साथ कुछ लोगों ने पहले गैंगरेप किया बाद में उसकी हत्या कर शव को नहर में फैंक दिया। इस मामले में सदर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ भोजराज सिंह से मिली जानकारी के अनुसार राजासर भाटियान के सरपंच पति सुमेर सिंह व जालौर जिले का बृजपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इन आरोपियों से गहनता के साथ पुलिस पूछताछ कर रही है। सीओ भोजराज सिंह ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई नहीं है, आज शाम तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी उसके बाद पूरी सच्चाई सामने आएगी। बता दें कि सोमवार को लूणकरणसर के मलकीसर पंपिंग स्टेशन मिला था। जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने सदर पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। परिजनों ने शव की शिनाख्त करने के बाद बृजपाल, सुमेर सिंह, मोहित बिश्नोई के खिलाफ धारा 363, 376डी, 302 के तहत मामला दर्ज करवाया था।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।