गोविंद गौशाला समिति 4 नवंबर को गोपाष्टमी उत्सव धूमधाम से मनाएगी।
November 1st, 2019 | Post by :- | 120 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
बराड़ा दोसड़का मार्ग पर स्थित श्री गोविंद गौशाला के परिसर में आज प्रधान राकेश सिंगला की अध्यक्षता में प्रबंधन समिति की एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से आगामी 4 नवंबर 2019 दिन सोमवार को गोपाष्टमी का उत्सव धूमधाम से मनाने का निर्णय किया गया। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उप-प्रधान प्रमोद जैन ने बताया कि 2 नवंबर 2019 दिन शनिवार को प्रात: 8:00 बजे श्री रामायण जी के पाठ का शुभारंभ करके 4 नवंबर दिन सोमवार को प्रात: 8:00 बजे पाठ का भोग डाला जाएगा तदोपरांत 9 बजे से हवन यज्ञ, प्रवचन व गो पूजन आदि धार्मिक अनुष्ठान के पश्चात 1 बजे अटूट भंडारे का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी धर्म प्रेमी एवं गो भगत प्रसाद ग्रहण कर अपने जीवन को धन्य बनाएंगे।

इस बीच कथा मनीषी एंव रामचरितमानस ममज्र्ञ कथा व्यास श्री विजेंद्र शास्त्री धार्मिक प्रसंग व प्रवचनों से भक्तजनों में अमृतवाणी का संचार करेंगे। इस अवसर पर गौ भक्तों को कस्बा से गौशाला तक आने-जाने के लिए बराड़ा गांव स्कूल, रेलवे स्टेशन, ओरिएंटल बैंक, बसंतपुरा फाटक, जैन ज्वेलर्स आदि सार्वजनिक स्थानों से दिनभर निशुल्क बस सेवा उपलब्ध रहेगी। आयोजकों के अनुसार धार्मिक-सामाजिक समारोह के लिए सभी प्रकार के आवश्यक प्रबंध को अंतिम रूप दिया जा चुका है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।