सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल में आयोजित स्पोर्ट्स मीट का हुआ समापन समारोह ।
November 1st, 2019 | Post by :- | 123 Views

जंडियाला गुरु ( कुलजीत सिंह )  :   सेंट सोल्जर एलीट कॉन्वेंट स्कूल के 22 वें स्पोर्ट्स मीट का समापन 31 अक्टूबर को हुआ । यह दिन एक अद्भुत तरीके से आयोजित किया गया । समापन समारोह के मुख्य अतिथि श्री प्रमोद भाटिया अध्यक्ष स्पोर्ट्स सेल पंजाब, एसएचओ अमोलक सिंह और बृज अरोड़ा महासचिव कांग्रेस और पूर्व मेजर पिशौरा सिंह हुंदल थे। पांच हाउस परके खिलाड़ियों ने कबड्डी, खो खो और एथलेटिक्स जैसे विभिन्न खेलों में शानदार प्रदर्शन किया। लोटस हाउस के खिलाड़ियों ने अन्य घरों को हराया और प्रथम स्थान प्राप्त किया। मंच सचिव श्रीमती नवजीत कौर, जसबीर सिंह और सुखचैन सिंह ने बखूबी भूमिका निभाई ।

स्कूल के एम डी मंगल सिंह किशनपुरी, प्रिंसिपल श्रीमती अमरप्रीत कौर, वाइस प्रिंसिपल श्रीमती गुरप्रीत कौर, कोऑर्डिनेटर श्रीमती शिल्पा ने विजेताओं को पदक प्रदान किए और स्कूल प्रबंधन ने मेहमानों को सम्मानित किया। उन्हें सम्मान का टोकन देकर विदा किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।