सरदार पटेल की जयंती पर मोती प्रसाद चौधरी महाविद्यालय के मेधावी हुए सम्मानित
November 1st, 2019 | Post by :- | 703 Views

महराजगंज, बृजमनगंज के बरमपुर कुटी स्थित मोती प्रसाद चौधरी मेमोरियल ट्रस्ट के तत्वावधान में मोती प्रसाद चौधरी महाविद्यालय में लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमे महाविद्यालय के टॉपर्स छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूर्यभान पटेल ने सरदार बल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यापर्ण करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के प्रेरणाश्रोत थे। इस दौरान महाविद्यालय के छात्र हरिकेश, पंकज भारती व छात्रा सुप्रिया चौरसिया को सम्मानित किया गया। साथ ही
प्रांतीय न्यायिक सेवा में चयनित विद्यालय के संस्थापक डॉ रामसूरत चौधरी की पुत्री शशिप्रभा चौधरी को भी सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक चौधरी शिवेंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम का संचालन डॉ एसएस पटेल ने किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में तीरथ वर्मा, ई. प्रदीप चौधरी, रामतिलक वर्मा, रामचरित्र चौधरी, देवेंद्र मोहन चौधरी, भरत भुवाल चौधरी, यदुवंश चौधरी, प्रेमनरायन चौधरी, डॉ विजय श्रीमल्ल, झिनकू चौधरी, जगराम चौधरी, रामशब्द चौधरी, राधेश्याम चौधरी, लक्ष्मी पटेल, जयप्रकाश पटेल, कमलेश कुमार, अफसर अली सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।