50000 रुपये के ईनामी अपराधी के पैर में गोली लगी, अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत
October 31st, 2019 | Post by :- | 85 Views

चंडीगढ़, ( महिन्द्र पाल सिंहमार ) ।     पलवल जिले में सीआईए की टीम के साथ मुठभेड़ में क्रास फायर के दौरान मोस्ट वांटेड व 50000 रुपये के ईनामी अपराधी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। घायल आरोपी को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपी हत्या, हत्या के प्रयास सहित लूट की कई घटनाओं में शामिल रहा है।

पुलिस को आरोपी से एक देसी पिस्टल, दो देसी कट्टे, एक देसी पोना व 7 कारतूस भी बरामद हुए।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए की एक टीम को गुप्त सूचना मिली है कि भुलवारा निवासी मोस्ट वांटेड गुड्डू उर्फ सुरेश मोटरसाइकिल पर सवार होकर छज्जूनगर आएगा।  सूचना मिलने के बाद, पुलिस टीम तुरंत हरकत में आई और पुलिस कंट्रोल रुम के माध्यम से जिले में नाकाबंदी की।

जब पुलिस टीम ने एक मोटर साइकिल चालक को चेकिंग के लिए रुकने का इषारा किया, तो आरोपी ने रुकने के बजाय पुलिस पार्टी पर अवैध असले से फायर करना षुरू कर दिया। इस दौरान एक गोली एएसआई द्वारा पहनी हुई बुलेट प्रूफ जैकेट के सामने भी लगी। चेतावनी के बावजूद, अपराधी ने पुलिस पार्टी पर गोलीबारी जारी रखी, जिस पर पुलिस ने आत्मरक्षा में गोली चलाई। जिससे आरोपी के पैर में गोली लगी। आरोपी को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मोस्ट वांटेड अपराधी गुड्डू पर कई थानों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी को एक डबल मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है तथा वह कोर्ट से पैरोल पर आकर वापिस नही गया।

इस संबंध में मामला थाना कैम्प पलवल में दर्ज किया गया है। मामले की जांच के लिये पुलिस अधीक्षक पलवल द्वारा एक विशष अनुसंधान टीम गठित की गई है। मामले की मजिस्ट्रियल इंक्वारी की जा रही है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।