बहल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इंदिरा गाँधी के बलिदान दिवस को एकता दिवस के रूप में मनाया।
October 31st, 2019 | Post by :- | 204 Views

बहल, ( शकील अहमद)
श्रीमती इंदिरा गांधी के 35 वें बलिदान दिवस के मौके पर आज बहल के कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एकता दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान भारत को एकता के सूत्र में पिरोने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल को भी याद किया गया।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भारत का विश्व मे डंका बजाने वाली इंदिरा गांधी का बलिदान दिवस है और कांग्रेस इसे एकता दिवस के रूप में मना रही है। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने देश को विदेशो में नई पहचान दिलाई और इंदिरा गांधी के नेतृत्व में भारत की शक्ति को विश्व ने भी माना। इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मोन रखकर इंदिरा जी को श्रद्धाजंलि अर्पित की।

इस दौरान सतबीर सिरसी, पूर्व जिला कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शकील अहमद, वासु शर्मा चेहड़िया, सुशील कासनी, बलबीर रणवा, सीताराम, अनिल पातवान, मानसिंह शेरला, बलवान गरवा, कुलदीप सिरसी, बाणीया शेरला, मिठू देवराला आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।