सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाई
October 31st, 2019 | Post by :- | 64 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।    जिला पुलिस द्वारा 31 अक्टूबर को सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रुप में मनाई गई। इस दौरान श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पंचकुला की अध्यक्षता मे पुलिस थाना सैक्टर-14 में एक स्पेशल शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया । साथ ही, भारत के लौह पुरुष कहे जाने वाले सरदार पटेल के कार्यों और देश की आंतरिक सुरक्षा को सुनिश्चित करने के प्रति उनके समर्पण को भी याद किया गया।
इस अवसर पर पुलिस आयुक्तालय में तैनात अधिकारियों और पुलिस कर्मियों ने राष्ट्र की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए शपथ ग्रहण की।इस दौरान सहायक पुलिस आयुक्त श्री विजय देशवाल, सहायक पुलिस आयुक्त श्रीमति नुपूर बिश्नोई, सहायक पुलिस आयुक्त श्री सतीश कुमार तथा अन्य पुलिस अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे ।
राष्ट्र की एकता, अखंडता और सुरक्षा की भावनाओं को आगे बढ़ाने के लिए जिले में शपथ ग्रहण समारोह के साथ-साथ एकता का संदेश देती हुई रन फाॅर युनिटी का भी आयोजन किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।