सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल की 22 वीं स्पोर्ट्स मीट का हुआ उदघाटन ।
October 30th, 2019 | Post by :- | 109 Views
सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट  स्कूल की 22 वीं स्पोर्ट्स मीट का हुआ उदघाटन ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु में 22 वीं स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन हुआ ।यह खेल मेला 30 और 31 अक्तूबर दो दिन चलेगा ।आज के खेल मेंले के मुख्य मेहमान डॉक्टर मनजीत सिंह चीफ मेडिकल अफसर सिवल हस्पताल अमृतसर ,श्री प्रमोद भाटिया चेयरमैन स्पोर्ट्स सेल पंजाब विशेष तौर पर पहुँचे ।
उनके के पत्रकार कमल किशोर  ,ब्रिज अरोड़ा और बलदेव सिंह गांधी पहुंचे ।स्कूल के बच्चों को पांच हाउस डेजी ,लोटस ,पैंजी ,रोज ,लिली में बांटा गया ।इसमे अलग अलग खेलों के मुकाबले कराये गए ।सबसे पहले सभी बच्चों ने पहले मार्च पास किया और मुख्य मेहमान को सलामी दी ।उपरांत स्कूल के बच्चों नर मिशाल की।रस्म निभाई छोटे छोटे बच्चे के एरोबिक और जिम्नास्टिक के कर्तव्यों ने सभी का मनमोह लिया ।इसके  बाद स्कूल के डायरेक्टर डॉक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ,प्रिंसिपल अमरप्रीत कौर ने मुख्य मेहमानों के साथ खेल की।शुरुआत की ।स्कूल के डायरेक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने स्कूल की स्पोर्ट्स की उपलब्धियों कर बारे में बताया और बच्चों को स्पोर्ट्स के प्रति उत्साहित किया
मुख्य मेहमान डॉक्टर मनजीत सिंह चीफ मेडिकल अफसर सिविल हसपताल बच्चों की कारगुज़ारियों से बहुत प्रभावित हुए ।प्रमोद भाटिया ने भी बच्चों की प्रशंसा की और कहा कि वह खेलों को पंजाब राज्य में उत्साहित करने के लिए सरकार हर कदम उठा रही है ।उन्होंने कहा कि पहले पंजाब खेलों में अव्वल होता था लेकिन अब हरियाणा अव्वल है ।इसलिए आज पंजाब के खिलाड़ियों को अच्छी डाइट की जरूरत है ।इसलिए कि खिलाड़ियों का शरीरक और मानसिक विकास हो सके ।जिससे वह खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर सकें ।।स्टेज की भूमिका नवजीत कौर और जसबीर सिंह ने निभाई। इस मौके पर प्रिंसिपल हरजिंदरपाल कौर काहलों ,,चेयरमैन जसपिंदर सिंह काहलों ,वाईस प्रिंसीपल गुरप्रीत कौर ,शिल्पा शर्मा कोऑर्डिनेटर ,नरिंद्रपाल कौर ,कोऑर्डिनेटर ,सुखचैन सिंह कोऑर्डिनेटर हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।