निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने बनाई प्रदेशस्तरीय कमेटी: इन नेताओं को किया शामिल
October 29th, 2019 | Post by :- | 73 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । कांग्रेस के साथ-साथ अब भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए कमर कस ली है। चुनावी तैयारियों को लेकर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मंगलवार को अहम बैठक हुई। बैठक में निकाय चुनाव संचालन के लिए के पार्टी के 11 आला नेताओं की प्रदेश स्तर की कमेटी का गठन किया गया। बैठक में तय किया गया कि 31 अक्टूबर और एक नवंबर को प्रत्याशियों के पैनल पर मंथन कर सभी वार्डों के प्रत्याशियों का चयन कर लिया जाएगा। प्रत्याशियों के चयन के लिए निकाय स्तर की समिति संभावित उम्मीदवारों के पैनल को पार्टी नेतृत्व के सामने पेश करेगी। इस समिति में निकाय प्रभारी जिला प्रभारी और जिलाध्यक्ष मिलकर संभावित उम्मीदवारों के नामों का पैनल प्रदेश स्तरीय कमेटी के सामने पेश करेंगे। प्रदेश के 49 निकायों में 16 नवंबर को चुनाव होंगे।
*कमेटी करेगी नाम फाइनल:
निकाय स्तर की समितियों के स्तर पर मंथन के बाद नामों की सूची प्रदेश स्तरीय कमेटी के पास आएगी। यहां नामों पर मंथन कर प्रत्याशियों के नाम फाइनल करेगी। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा की सभी निकायों में पहले ही प्रभारी नियुक्त कर दिय गए थे। जिन्होंने वार्ड स्तर पर आवेदन लेने शुरू कर दिए थे। साथ ही निकाय चुनाव संचालन के लिए प्रदेश स्तरीय कमेेटी का गठन किया गया।
जइन नेताओं को कमेटी में किया शामिल:
प्रदेशस्तरीय कमेटी में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ संगठन महामंत्री चंद्रशेखर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत अर्जुन मेघवाल सहित 11 सदस्य शामिल हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।