सेहत विभाग की टीम ने पकड़े गए नक़ली देसी घी के भरे सैंपल।
October 29th, 2019 | Post by :- | 166 Views

सेहत विभाग की टीम ने पकड़े गए नकली देसी घी कर भरे सैंपल ।
सैंपल का नतीजा आने पर होगी कारवाई :जिला सेहत अधिकारी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
गत दिनों जंडियाला पुलिस ने 100 फूटी रोड अजित नगर से एक ऐसी फर्जी कंपनी का भांडाफोड़ किया था जो दूसरी कंपनियों का मारक लगाकर नक़ली घी तैयार किया जाता था ।मानावाला के पास ममता देसी घी बनाने वाली फैक्ट्री के जनरल मैनेजर जबर सिंह में पुलिस थाना जंडियाला गुरु में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था ।
इसी के चलते आज सेहत विभाग की टीम ने जिला सेहत अधिकारी डॉक्टर चरनजीत सिंह की अध्यक्षता में पकड़े गए नक़ली देसी घी के सैंपल भरे ।उन्होंने कहा कि यह नकली देसी घी डालडा से तैयार कर बेचा जाता था ।जिला सेहत अधिकारी चरनजीत सिंह ने कहा कि इन सैंपलों के नतीजे आने पर इसके खिलाफ कार्रवाई सेहत विभाग द्वारा होगी । सेहत विभाग की टीम जंडियाला में आते हो करियाना ,हलवाई ,बेकरी और डेयरी बंद हो गई ।जिला सेहत अधिकारी डॉक्टर चरनजीत सिंह ने कहा कि उनको दुकानदारों को अपील है कि वह दुकानें बंद करने की।जगह साफ सुथरा समान बेचे और लोगों की सेहत के साथ मत खिलवाड़ करें म

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।