नशा तस्कर किशन और घुदा के खिलाफ ढीली कार्रवाई का पुलिस को भरना पड़ा रहा है खामियाजा ।
August 23rd, 2019 | Post by :- | 220 Views

नशा तस्करों किशन और घुदा  के प्रति  नरम कार्रवाई करने के मामले में पुलिस को भरना पड़ा रहा है खामियाजा ,

कल पुलिस कर्मी पर हमले में हुआ खुलासा ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु में नशा बंद होने का नाम नही ले रहा भले ही पुलिस एड़ी चोटी का जोर  लगा रही है ।जंडियाला गुरु मुहल्ला शेखपुरा जो नशे का अनगढ़ माना जाता है ।कल दुपहर को पी सी आर कर्मी पर भी हुए हमले में  इन नशा तस्करों के शामिल होने का मामला आया है ।इससे ज़ाहिर होता है कि इन नशा तस्करों के पास अवैध हथियार भी हैं । ऐसा होने से गुंडागर्दी के साथ गैंगस्टर की गिनती भी बढ़ती है जो लोगों के जानमाल पर खतरे की घण्टी है ।सुखविंदर सिंह उर्फ घुदा पुत्र मुख्तार सिंह ,और किशन उर्फ राजू जो नशा तस्कर है  ।अगर समय रहते पुलिस सही कार्रवाई करती तो शायद आज यह दिन देखने को नही मिलता ।
धारड के मामले में भी पुलिस की कार्रवाई पर उठे सवाल
बता दे कि गांव धारड में पकड़े गए तीन नशा तस्कर पकड़े गए थे जिनमें पुलिस ने केवल 2 पर ही मामला दर्ज किया था ।लेकिन मीडिया में आने के बाद तीसरे पर खानापूर्ति करने के लिए केवल 3 ग्राम हीरोइन का मामला दर्ज किया गया था ।जबकि गांव वालों का कहना है कि मुकदमा नंबर 211 में नशा तस्करों से पकड़ा गया कंडा और ड्रग मनी शामिल नही किये गए ।अब देखने वाली यह बात है कि जंडियाला गुरु के बड़े नशा तस्कर कब पुलिस की पकड़ में होंगे .
?

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।