बंदी महिलाओं के साथ फुलझड़ीयां जलाकर मनाया दीवाली पर्व: सोनी
October 26th, 2019 | Post by :- | 112 Views

भिवानी, :- दीवाली के पावन अवसर पर महानिदेशक कारागार पंचकूला के निर्देश अनुसार जिन बंदियों की मुलाकात नहीं आती उनसे लोक विकास और वृद्धि आयोग की अध्यक्षा और एंटी करप्शन की चेयर पर्सन अंजन सोनी ने मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कारागार में बंद महिलाओं के साथ फुलझड़ीयां जलाकर व उन्हें मिठाई बांटकर बड़ी धूमधाम से दीवाली पर्व मनाया। इस त्यौहार की संपन्नता  सुपरिडेंट सत्यवान , डिप्टी सुपरिडें अमित अत्री व डिप्टी सुपरिडें रामनिवास धतरवाल , एएस रविंद्र कुमार , एएस अजय कुमार की उपस्थिति में करवाई गई। सुपरिडेंट सत्यवान ने कहा कि महिला और पुरूष कैदियों के बीच इस तरह का त्यौहार बनाना चाहिए इससे उन की मन की भावनाएं कुंडिठ  नहीं होती है।

इस कार्यक्रम में कांता, सुनीता, रेखा यादव, अनुष्का, साहिल ने अपना पूरा संयोग प्रदान किया। अंजना सोनी ने कहा कि ये भी हमारे समाज का हिस्सा है इन्हें हम दूर नहीं कर सकते।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।