बिना इजाजत लिए बिक रहे हैं जंडियाला में पटाख़े ,पुलिस प्रशासन ने साधी चुप्पी ।
October 26th, 2019 | Post by :- | 174 Views

बिना इजाजत लिए जंडियाला गुरु में पटाखों की सजी दुकानें ,पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से हो रहा है सब । डी सी ने एस डी एम को दिए निर्देश ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
बटाला के दुखद हादसे में मारे गए मृतकों के परिजनों के जहां अभी तक आँसू भी सूखे नही कि जंडियाला गुरु शहर में पुलिस की मिलीभगत से जंडियाला गुरु के सराय रोड से वेरोवाल रोड ,घास मंडी से लेकर महसूलिया दरवाजे तक , घास मंडी से शेखफत्ता गेट ,अंदरूनी दरवाजे तक शरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए पटाखे लगाए हुए हैं ।सूत्रों के मुताबिक इन पटाखा विक्रेता में से किसी भी विक्रेता के पास लाइसेंस नही है ।इन जगहों पर अक्सर भीड़भाड़ रहती है । बावजूद इसके जंडियाला पुलिस आंखे मूंद कर बैठी हुई है । जिससे यूं लगता है कि किसी बड़ी घटना के इंतज़ार में है ।
चौकी इंचार्ज ने दिया बेतुका बयान कहा कि डी सी ने दे दी होगी इजाज़त ,इस मामले में चौकी इंचार्ज जंडियाला गुरु ए एस आई चरण सिंह ने कहा कि डी सी अमृतसर ने इजाजत दी होगी तभी बाजारों में पटाखों की दुकानें लगी है ।जबकि डी सी अमृतसर शिवदुलार सिंह से बात की गई तो उन्होंने ने कहा कि जल्द ही इस मामले कार्रवाई के लिए एस डी एम 1 अमृतसर को निर्देश दे दिए हैं।जबकि डी एस पी जंडियाला गुरु से बात करनी चाही तो उन्होंने ने पत्रकार के फोन को ब्लैकलिस्ट में डाल दिया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।