सुरेंद्र सिंगला बने आर्य कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधानI
August 23rd, 2019 | Post by :- | 216 Views

पानीपत (अमित जैन)

आर्य पीजी कॉलेज प्रबंधन समिति के चुनाव अधिकारी एवं कॉलेज प्राचार्य डॉ.जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य कॉलेज की सत्र 2019 से 2022 के लिए प्रबंधन समिति के चार पदाधिकारी व 11 कार्यकारिणी के सदस्यों के चुनाव की प्रक्रिया सहज व शांतिपुर्वक रूप से संपन्न हुई।

उपरोक्त सभी पदों के लिए एक-एक ही नामांकन प्राप्त हुआ था जोकि वैध पाए गए। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के पर्यवेक्षक भौतिकी विभाग से प्रो. श्याम कुमार व उच्चतर शिक्षा विभाग पंचकुला से पर्यवेक्षक डॉ. संजू अबरोल,प्राचार्य राजकीय महाविद्यालय,पानीपत की देखरेख में पदाधिकारियों व सदस्यों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

रिटर्निंग ऑफिसर डॉ.जगदीश गुप्ता,विश्वविद्यालय के पर्यवेक्षक प्रो.श्याम कुमार,
उच्चतर शिक्षा विभाग पंचकुला के पर्यवेक्षक डॉ.संजू अबरोल ने उपस्थित सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई दी व उम्मीद जताई की आप सभी के मार्गदर्शन में आर्य कॉलेज दिन दौगुनी -रात चौगुनी उन्नती करेगा।

सुरेंद्र शिंगला ने कहा कि आर्य कॉलेज इस क्षेत्र का सबसे पुराना व प्रतिष्ठित कॉलेज है जो प्रत्येक क्षेत्र में नए नए मुकाम हासिल कर कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

विद्यार्थियों को शिक्षण,खेल व सांस्कृतिक सहित प्रत्येक क्षेत्र में बेहतर व उच्चकोटि की सुविधाएं उपलब्ध करवाएं। कॉलेज के प्रशासक पी.के गोयल ने भी सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी व निर्वाचन शांतिपूर्वक तरीके से करवाने के प्रिंसिपल को बधाई दी।

कॉलेज की प्रबंधन समिमि के नव नियुक्त प्रधान सुरेंद्र शिंगला, उप्रधान यशपाल
मितल, महासचिव कमल किशोर, कोषाध्यक्ष पीयूष आर्य व कार्यकारिणी सदस्य विरेंद्र शिंगला,लक्ष्मीचंद सर्राफ, अजय कुमार, राकेश शिंगला, अरूण कुमार, सुनिल शिंगला,अशोक कुमार, सुशील शिंगला, विजय कुमार, जयंत कुमार, विनय
शिंगला चुने गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।