हर्षोल्लास के साथ मनाया जन्माष्टमी का पर्वI
August 23rd, 2019 | Post by :- | 326 Views

पानीपत (अमित जैन)

स्थानीय जिनवाणी विद्या भारती स्कूल में जन्माष्टमी का पर्व बड़े धूमधाम व हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया ।छोटे छात्र-छात्राओं द्वारा अलग-अलग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए जिसने कृष्ण जी ,राधा व नन्द बाबा की याद को ताजा किया।

वही बड़े बच्चों के द्वारा कृष्ण लीला का दृश्य प्रस्तुत किया गया और विभिन्न प्रकार की झाकियाँ निकाली गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में समाजसेवी का सवीता आर्य(प्रबंधक नारी तू नारायणी समिति ) ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की विशिष्ट अतिथि के रूप में ज्योति रहेजा(पूर्व प्रधान इनर व्हील क्लब) गेस्ट आफॅ आनर आरती सिंगला (पूर्व प्रधान लायनस क्लब) रुचि बजाज (एडिटर इनर व्हील क्लब) रहें।

प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्चों के सांस्कृतिक व मानसिक विकास के साथ ही अपने त्योहारों के बारे में जानकारी मिले इसके लिए समय-समय पर सभी तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। जिसके चलते जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया।

कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया व अतिथियों ने इस अवसर पर बच्चों को शुभ कामनाएं देते हुए।भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।