पहला कदम फाउंडेशन ने मनाया स्थापना दिवस, जुनूनी लोग ही कुछ अच्छा करके दिखाते है :-राजेश वशिष्ठ
October 25th, 2019 | Post by :- | 146 Views

जींद, लोकहित एक्सप्रेस, (अनिल सैनी) । पहला कदम फाउंडेशन ने अपने स्थापना दिवस पर महर्षि विद्या मंदिर स्कूल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पहला कदम फाउंडेशन के संस्थापक रमेश चन्द्र शर्मा ने की जबकि मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश वशिष्ठ थे ।

कार्यक्रम में बच्चों,शिक्षकों,और पहला कदम फाउंडेशन के सदस्यों ने रंगारंग कार्यक्रम से सभी का मन मोह लिया । बच्चों ने रंगोली ,पेंटिंग ,से सबका ध्यान आकर्षित किया ।रमेश चन्द्र ने सभी का आभार जताया और बताया की पहला कदम फाउंडेशन शिक्षा और समाजसेवा की भावना से आगे बढ़ने की और अग्रसर है ।समाज के प्रति हम सबकी जिम्मेदारी बनती है की हम अपने साथ साथ देश हित में ऐसे कार्य करे जिससे हमे आत्म संतुष्टि हो । अपने निजी स्वार्थों को दूर करके गरीब बच्चों की शिक्षा,स्वास्थ्य तथा जरुरतमन्द लोगो की मुलभुत जरूरतों को पूरी करने का प्रयास करे ।पहला कदम फाउंडेशन इस नेक मुहीम को आगे बढ़ा रहा है ।पहला कदम फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश वशिष्ठ ने संस्था के सभी सदस्यों ,बच्चों ,शिक्षकों को बताया की हर व्यक्ति में कुछ करने का जुनून होता है । पहला कदम फाउंडेशन ऐसे जुनूनी लोगो की टोली है जो हर समय कुछ अच्छा करने की सोच रखते है ।पहला कदम फाउंडेशन ने अपने दो वर्ष में ही राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना ली है ।

संस्था के सदस्य अलग अलग राज्यों में अपनी नेक कार्यों की आहुति डालकर लोगो में प्रेरणा स्रोत बने हुए है ।इस अवसर पर सभी युवाओं को शपथ भी दिलाई गयी की वे पर्यावरण को दूषित होने से बचाने में अपना अपना योगदान देंगे तथा साथ ही सडक पर होने वाले हादसों से भी लोगो को प्रेरित करेंगे ।इसके लिए दो पहिया वाहन पर सब अपनी जिम्मेदारी से हेलमेट का प्रयोग करेंगे ।प्रिंसिपल अनीता शर्मा ने पहला कदम फाउंडेशन के सभी सदस्यों के कार्यों की सराहना की और बताया की इससे ओरो को भी प्रेरणा मिलेगी । सके।

इस अवसर पर विक्रम, मनोज एडवोकेट,गौरव शर्मा , पूनम, शिक्षा, अजमेर, कृष्ण कौशिक, संतरो, उषा आदि मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।