कालका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की जीत की ख़ुशी में कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न
October 25th, 2019 | Post by :- | 119 Views

कालका (रोहित शर्मा) । कालका विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी की जीत की खबर सुनते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दोड़ पड़ी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल-नगाड़े बजाते हुए नाच-गा कर और लड्डू बांटकर धूमधाम से जीत का जश्न मनाया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता गाड़ियों के कई काफिले निकाल प्रदीप चौधरी जिंदाबाद के नारे लगाते भी नजर आये।

वहीं प्रदीप चौधरी  विधानसभा चुनाव जीतने के बाद श्री सिद्ध  शक्तिपीठ  प्राचीन काली माता मंदिर कालका में माथा टेकने पहुंचे। प्रदीप चौधरी ने अपने एक बयाना में कहा कि यह जीत उनकी नहीं बल्कि कालका की जनता की खुद की जीत है। उन्होंने जनता द्वारा विश्वास जताने के लिए जनता का दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा की जनता ने उनपर जो विश्वास जताया है वह उस पर खरे उतरने का पूरा प्रयत्न करेंगे। उन्होंने कहा कि वह कालका क्षेत्र में पैर पसार रहे नशे के कारोबार पर भी नकेल कसने का काम करेंगे और वह दिन दूर नहीं की जिस प्रकार कालका विधानसभा क्षेत्र गिनती में नम्बर एक पर है वैसे ही विकास में भी नंबर एक पर होगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।