घेंट ढाबे का मालिक ट्रांसफॉर्मर के चोरी किये हर तेल के साथ रंगे हाथ काबू ।
October 24th, 2019 | Post by :- | 127 Views
जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )    :    भंगवा गांव के निवासी हरदीप।सिंह पुत्र नाहर सिंह निवासी गांव भंगवा थाना जंडियाला गुरु जिला अमृतसर ने बताया कि  उन्होंने ने अमृतसर क्षेत्र के एन्टी पावर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी की थी कि जी टी रोड नज़दीक गांव मल्लियाँ घेंट ढाबे का मालिक बिजली के ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करता है ।   पर कोई कार्रवाई नही हुई । जिसके चलते उन्होंने आज उसके ढाबे पर जंडियाला पुलिस को लेकर गए जहाँ पर उन्होंने रंगे हाथ ट्रांसफार्मर से चोरी होने वाला तेल और अन्य समान पकड़ा ।शिकायतकर्ता व गांव के सरपंच परमजीत कौर भंगवा ने इस आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है ।
उन्होंने कहा ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिये।पुलिस ने घेंट ढाबे के मालिक व अन्य व्यक्ति को पकड़ कर हिरासत में लिया ।इस मौके  पर गुरमेज सिंह ,तलबीर सिंह सुखजिंदर सिंह ,पवित्रजीत सिंह ,सतनाम सिंह ,बूटा सिंह व अन्य हाज़िर थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।