पूर्व मन्त्री कैप्टन अभिमन्यु का बड़ा ब्यान : हरियाणा में जेजेपी की सहयोग के बिना कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती
October 24th, 2019 | Post by :- | 62 Views

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिन्यु ने कहा है हरियाणा विधानसभा चुनाव  शुरुआती रुझानों को देखते  हुए मुझे लगता है कि जनता ने जेजेपी के पक्ष में अपना समर्थन दिया है. नारनौद सीट से बीजेपी उम्मीदवार कैप्टन अभिन्यु ने कहा हम इस जनादेश का सम्मान करते हैं.

कैप्टन अभिमन्यु का यह बयान खासी अहमियत रखता है कि क्योंकि रुझानों से यह साफ हो चुका है कि हरियाणा में जेजेपी की सहयोग के बिना कोई पार्टी सरकार नहीं बना सकती है. BJP और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) की ओर समर्थन को लेकर नजर जमाए हुए है.

हरियाणा में बीजेपी को लेकर तमाम एग्जिट पोल की भविष्यवाणी गलत साबित हुई है. बीजेपी बहुमत से काफी दूर रह गई है जबकि कांग्रेस ने अपना प्रदर्शन में जबरदस्त सुधार किया है.  फिलहाल बीजेपी 40 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस 31 सीटों पर आगे है.

दूसरी तरफ नवगठित जेजेपी ने शानदार प्रदर्शन कर सबको चौंका दिया है. जेजेपी फिलहाल 11 सीटों पर आगे चल रही है. दुष्यंत चौटाला यह कह भी चुके हैं कि सत्ता की चाबी उनके हाथ में है.

प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने दिया इस्तीफा
बीजेपी उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के बीच हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दे दिया है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।