इंटरलॉकिंग कार्य ना होने से वार्डवासियों में रोष
October 24th, 2019 | Post by :- | 79 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। कस्बे के वार्ड संख्या 3, 5, 10, 11, 12 के कई हिस्सों में सड़कों के किनारे इंटरलॉकिंग का कार्य न होने व वार्ड 11 व 12 की नाली मरम्मत व सफाई आदि को लेकर वार्ड वासियों द्वारा गहरा रोष व्यक्त करते हुए पालिकाध्यक्ष पृथ्वीराज सोलंकी व नगरपालिका अधिशासी अधिकारी तथा जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।

सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गिरधर, पार्षद मोनू नंदा, मिट्ठू इन्दौरा, जसवीर नंदा, अजय कुमार, दाना राम, वरुण डाबला, देवीलाल, बृजलाल व वार्ड वासियों ने पालिकाध्यक्ष पृथ्वीराज सोलंकी व नगरपालिका एसआई को मांग पत्र दिया इसमे उक्त वार्डो में इंटरलॉकिंग व गमलो का कार्य करवाने में जानबूझकर उपेक्षा करने पर नाराजगी जताई हैं ।

साथ ही जल्द ही ये काम ना करवाने पर आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है नागरिको ने कहा कि कस्बे में मच्छरों के प्रकोप बढ़ रहा है जिससे बीमारिया फैलने का डर बना हुआ है अभी तक ना तो काला तेल गिरवाया गया है ओर ना ही फोगिंग करवाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।