स्थानीय पंचायत भवन में की गई दूसरी रैडमाईजेशन
October 24th, 2019 | Post by :- | 67 Views

अम्बाला (अशोक शर्मा)-
स्थानीय पंचायत भवन में मतगणना सम्बधी विषय को लेकर दूसरी रैडमाईजेशन की गई, जिसमें काउटिंग आब्जर्वर अक्षय सूद तथा कुमार रामानुज के साथ-साथ जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त अशोक शर्मा भी उपस्थित रहे। प्रेजेन्टेशन के माध्यम से मतगणना विषय को लेकर तैयारियों की समीक्षा की गई। मौके पर उपस्थित आरओ मुलाना भारत भूषण और आरओ नारायणगढ़ अदिति, आरओ अम्बाला शहर गौरी मिड्ढïा और आरओ कार्यालय अम्बाला से आए सम्बधिंत अधिकारी भी उपस्थित थे। सभी आरओ को निर्देश दिए गए कि वे भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार मतगणना के कार्य को सूचारू रूप से करवाएगें। सन्दर्भित विषय को लेकर पूरी तरह से अपडेट रहेगें। फाईनल रैडेमाईजेशन जिसमें सम्बधिंत आरओ को उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।
सम्बधिंत आरओ को यह भी निर्देश दिए गए कि सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था, वीडियोग्राफी, पार्किं ग की व्यवस्था के साथ-साथ जैनसैट की व्यवस्था भी लाजमी हैं। सभी आरओ यह भी सुनिश्चित कर लें कि मीडिया सैन्टर में भी एलईडी के साथ-साथ कम्पयूटर सैट भी लगे हो और उनमें इन्टरनेट की कनेक्टीविटी भी हो। इस मौके पर एडीसी जगदीप ढांडा, सीटीएम कपिल शर्मा, डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह, डीएसपी सुल्तान सिंह व डीआईओ विनय गुलाटी भी उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।