( विडियो भी देखे ) विधानसभा क्षेत्र इन्दौरा के अंतर्गत पड़ते राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गंगथ  के अध्‍यापक ने छात्राओं का शारीरिक शोषण किया।
October 23rd, 2019 | Post by :- | 253 Views
गगन ललगोत्रा ( व्यूरो कांगड़ा )   :   शिक्षक ने छात्राओं को लैब में बुलाकर की छेड़छाड़, असेसमेंट के नंबर कम लगाने की देता था धमकी, स्‍कूल में हंगामा
.
विधानसभा क्षेत्र  इन्दौरा के अधीन पड़ते एक सरकारी स्‍कूल के अध्‍यापक ने छात्राओं का शारीरिक शोषण किया। आरोप है कि करीब तीन महीने से यह क्रम जारी था। अब हिम्‍मत जुटाकर छात्राओं ने और वि‍द्यार्थियों को इसके बारे में बताया। बुधवार सुबह सभी विद्यार्थियों ने स्‍कूल परिसर में अध्‍यापक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है आरोपित अध्‍यापक को पैरालाइज का अटैक हो गया है व उसे अस्‍पताल ले जाया गया है।

छात्राओं का आरोप है कि शिक्षक लैब में बुलाकर अश्‍लील हरकतें करने का दबाव डालता है। ऐसा करने पर एसेसमेंट के ज्‍यादा नंबर लगाने की बात करता है और ऐसा न करने पर नंबर कम लगाने की धमकी भी देता है। पुलिस ने स्‍कूल स्‍टाफ से भी बात की है। स्‍कूल में माहौल काफी तनावपूर्ण है व छात्राओं के परिजन स्‍कूल में पहुंच गए।
विद्यार्थियों के हंगामे के बाद गंगथ पुलिस चौकी की टीम ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, स्‍कूल प्रधानाचार्य ने भी आरोपित प्रवक्‍ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी है। शिक्षा विभाग के उपनिदेशक ने सारे मामले पर संज्ञान लिया है। उपनिदेशक कार्यालय धर्मशाला से अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। शिक्षा विभाग ने सदवां स्‍कूल के प्रधानाचार्य अनिल कुंद्रा को जांच अधिकारी तैनात किया गया है। डीएसपी साहिल अरोड़ा मौके पर पहुंचे हैं व छात्राओं के बयान दर्ज कर रहे हैं।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।