SIU टीम बद्दी को मिली दो और सफलता , 18.47 ग्राम चिट्टा बरामद ।
August 23rd, 2019 | Post by :- | 331 Views

चित्र:- SIU बद्दी टीम पकड़ गए अपराधियों के साथ

बद्दी 23 अगस्त (राज कश्यप )

जिला पुलिस द्वारा नशा और नशा माफिया को BBN से जड़ से समाप्त करने की मुहिम के तहत SIU टीम बद्दी को मिली दो और सफलता । मिली जानकारी के अनुसार SIU टीम बद्दी ने बिती रात दो मामले में 18.47 ग्राम चिट्टा बरामद किया ।

SIU टीम बद्दी ने बिती रात गुप्त सूचना के आधार पर कारवाही करते हुए, हाई वैली अपार्टमेन्ट नजदीक बटेड, बरोटीवाला में दो लड़को की तलाशी के दौरान उनके पास से 18.47 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ । पहले लड़के अमरजीत पुत्र बलजिंदर सिंह निवासी  H No- 69,8/B1 माडल टाऊन कॉलोनी पिंजौर, तहसील कालका हरियाणा की तलाशी के दौरान 15.11ग्राम चिट्टा बरामद हुआ ।

दूसरे लड़के आसिफ उर्फ आसू पुत्र अली मोहम्मद गाँव लोअर बटेड, बरोटीवाला, तहसील बद्दी जिला सोलन हिमाचल प्रदेश की तलाशी के दौरान 3.36 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ । पुलिस ने युवकों को एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर के हिरासत में ले लिया है । और आगे की कार्रवाई जारी है ।

पुलिस अधीक्षक जिला पुलिस बद्दी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बीते रात SUI टीम बद्दी को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्यवाही की गई है । दोनों अपराधियों के पास से 18.47 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है । दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है ।

SIU टीम बद्दी नशा और नशा माफिया को BBN से जड़ से समाप्त करने के लिए दिन-रात प्रयासरत है । गुप्त सूचना के आधार पर इस कार्यवाही को ASI देवराज, किशोर कुमार, चन्द्र शेखर , राजेश कुमार  और धरमवीर सिंह ने अंजाम दिया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।